Top 5 Illegal HD Movies Download Website in India

0

Top 5 Illegal HD Movies Download Website in India

Top 5 Illegal HD Movies Download Website in India– दोस्तों आज के समय इंटरनेट बहुत सस्ता हो गया है,और जब से जिओ आया है इंडिया में तब से Internet और भी सस्ता हो हो गया है। जिसके कारण हर एक व्यक्ति के पास 4G मोबाइल और इंटरनेट कनेक्शन सबके पास आ गया है , सबके पास इंटरनेट कनेक्शन आ जाने के कारण सिनेमा हॉल के बजाये सब लोग इंटरनेट पर ही मूवी डाउनलोड करके देख लेते है , और इसी को देखते हुए हम आपको यह बताना चाहेंगे की जो भी movies आप इंटरनेट के सहायतासे देखते हो वह सभी इल्लीगल तरीकेसे यानी movies piracy करके किसी अन्य वेबसाइट पर अपलोड की जाती है जिसे अपलोड करने के लिए उस वेबसाइट के पास कोई भी illegal permission नहीं होती है।
अगर आप भी निचे दिए गए वेबसाइट का इस्तेमाल करते हो तो आप को यह बात पता होनी चाहिए जिस तरह movies को वेबसाइट पर अपलोड करना क़ानूनी गुन्हा है उसी तरह piracy movies को देखना या इंटरनेट से डाउनलोड करना भी illegal activity में आता है।

यह आर्टिकल हमारा movies piracy के खिलाब एक जंग ही है। हम इस आर्टिकल के सहायतासे आपको movies piracy websites के बारे में अच्छे से समझाने वाले है जैसे की वह कौनसी websites है जो movies piracy करती है ,उनका काम किस तरह चलता है और सरकार उनपर क्या action लेती है। (Top 5 Illegal HD Movies Download Website in India)

चलो अब हम आपको कुछ popular वेबसाइट का नाम बताते है जो movies piracy करने में सबसे आगे है। और इंडिया में काफी लोग इन सब वेबसाइट का इस्तेमाल करके online movies देखते या download करते है।

Top 5 Illegal HD Movies Download Website in India
                                  Top 5 Illegal HD Movies Download Website in India

अगर आपके पास अच्छा इंटरनेट कनेक्शन है तो , आप बहुत ही आसानी से मूवीज को डाउनलोड कर सकते है , अगर आपके पास अच्छी इंटरनेट कनेक्शन नहीं है तो , आपको मूवी डाउनलोड करने में थोड़ी मुस्किलो का सामना करना पड़ेगा। चलिए दोस्तों आज का हमारा पोस्ट Top 5 Illegal HD Movies Download Website in India Start करते है आशा है आपको पसंद आये।

Top 5 Illegal HD Movies Download Website in India

 

1. Worldfree4u

Worldfree4u वर्तमान में बिना तनाव के बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए सबसे अधिक उपयोग की जाने वाली Movies Piracy website है। इस वेबसाइट से, आप उन लिंक्स तक पहुंच प्राप्त करते हैं जो आपको बॉलीवुड की जो भी नयी फिल्म relese हुयी है उस फिल्म को डाउनलोड करने में सक्षम platform उपलब्ध कराती है। (Top 5 Illegal HD Movies Download Website in India)

About Worldfree4u

Worldfree4u काफी पुरानी movies piracy करनेवाली वेबसाइट है जहा आपको हर दिन बॉलीवुड की नयी फिल्म डाउनलोड करने को मिल जाती है।

Worldfree4u वेबसाइट का एक उत्कृष्ट Layout है जो उपयोगकर्ता के अनुकूल है और देखने में अच्छा है। Worldfree4u Site के मुख पृष्ठ पर, आपको हर नयी मूवीज के पोस्टर के साथ हर तरह के quality में movies डाउनलोड करने के लिए लिंक मिल जाती है।

यहाँ पे सबसे अच्छी बात यूजर के लिए यह होती है की आपको किसी movies को download करने से पहले Worldfree4u आपको उस फिल्म का trailer भी देखने का मौका देती है। जिसे देखकर आप decide कर सकते हो की आप यह movies download करना चाहते हो या नहीं।

दोस्तों इंडिया में कही ऐसी जगह है जहाँ आज भी इंटरनेट की सेवा उपलब्ध नहीं और कही जगहों पर जिओ और दूसरे मोबाइल नेटवर्क काफी स्लो होते है ऐसे वक़्त Worldfree4u आपको ऐसे इंटरनेट कनेक्शन स्पीड के जरिये भी low quality की movies डाउनलोड करने का option provide कराती है।
जिसके जरिये आप आसानी से किसी भी जगह कोई भी नयी movies download करके देख सकते हो।
Worldfree4u भी 300MB Size की फिल्में प्रदान करता है ताकि भले ही आपके पास सबसे धीमा इंटरनेट कनेक्शन हो, आप अपनी पसंद की फिल्म को जल्दी से डाउनलोड कर सकते हैं।(Top 5 Illegal HD Movies Download Website in India)

2. FullHD.co.in

अब आप HD की सभी  फिल्मों को एक नए और काफी प्रचलित movies piracy Website के जरिये प्राप्त कर सकते हैं जिसका नाम है FullHD. है दोस्तों जिसके नाम में ही hd हो वह आप को कभी करेगी इसी धारणा के ऊपर यह illegal movies piracy वेबसाइट यूजर को FullHD movies download करने का तरीका देती है।

FullHD एक movies piracy वेबसाइट है जहा हिंदी फिल्मों को बिना किसी लागत के डाउनलोड करने के लिए लिंक दी जाती है । यह आपको उत्कृष्ट चित्र गुणवत्ता के साथ बॉलीवुड फिल्में डाउनलोड करने के लिए एक त्वरित और आसान साधन प्रदान कराती है। इस साइट से, आप किसी भी बॉलीवुड फिल्म को प्राप्त कर सकते हैं जो आपको कहीं और नहीं मिल सकती है।

FullHD वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड की प्रक्रिया सबसे आसान और सबसे सरल है इसीलिए यह जल्द ही काफी पॉपुलर हो चुकी वेबसाइट है । आपको बस बॉलीवुड मूवीज़ फोल्डर से अपनी पसंद की मूवी की तलाश करनी है जो Right Sidebar पर स्थित हो। एक बार जब आप ऐसा कर लेते हैं, तो फिल्म शीर्षक पर क्लिक करें और उस विशेष फिल्म के लिंक को देखें जो आप चाहते हैं। Fullhd.com से आप अच्छी गुणवत्ता वाली हॉलीवुड फिल्में, साथ ही हिंदी, पंजाबी और अंग्रेजी गाने भी डाउनलोड कर सकते हैं।(Top 5 Illegal HD Movies Download Website in India)

इन्हे भी पढ़े :- 

3. 300mbmoviess.com

यहाँ Incredible बॉलीवुड फिल्मों को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए एक और उत्कृष्ट Website है। 300mbmoviess एक बेहतरीन साइट है जो बॉलीवुड की सभी नवीनतम फिल्मों को अगले कुछ भी नहीं प्रदान करती है। आप इस साइट को उसके नाम से आंक सकते हैं, लेकिन मुझे विश्वास है जब मैं कहता हूं कि आप 300mb की फिल्मों से बेहतर फिल्में प्राप्त कर सकते हैं, और आप उन्हें HD में भी प्राप्त कर सकते हैं।

300mbmoviess यह वेबसाइट इंडिया की सबसे फ़ास्ट movies piracy वेबसाइट मणि जाती है जहा यूजर बॉलीवुड फिल्मों को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते है 300mbmoviess एक बेहतरीन साइट है जो बॉलीवुड की सभी नवीनतम फिल्मों को रिलीज होने के अगले कुछ मिनिटों में ही अपने वेबसाइट पर अपलोड कर देती है।

यदि कोई 300mb, 400mb, 1080p, 700mb movie, या HD मूवीज डाउनलोड करना चाहते हैं, तो यूजर को बस फोन मेमोरी और इंटरनेट की जरूरत है। इसके अलावा, इसमें एक वन-स्टॉप पोर्टल है जहां आप तेलुगु, गुजराती, हॉलीवुड, पंजाबी फिल्में, कार्टून फिल्में, मलयालम, टीवी शो और बहुत कुछ पा सकते हैं। आपको एक त्वरित मार्गदर्शिका भी मिलेगी जो आपको इस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करने के लिए मदत उपलब्ध कराती है।(Top 5 Illegal HD Movies Download Website in India)

4.HD Movies Point

HD Movies Point यह वेबसाइट कही फिल्मो के निर्माताओं को बर्बाद कर चुकी है यह एक ऐसी movies piracy वेबसाइट है जहाँ काफी बड़े बड़े फिल्म निर्माताओं के फिल्म की piracy की जाती थी

यह यूजर के लिए सबसे अच्छी वेबसाइटों में से एक है जो यूजर को मुफ्त में एचडी मूवीज डाउनलोड करने की सुविधा देती है। आप अपने सभी पसंदीदा बॉलीवुड फिल्मों को बिना किसी कीमत पर एचडी मूवी पॉइंट से डाउनलोड कर सकते हैं। और जैसा कि आप नाम से बता सकते हैं, फिल्म आपको एचडी गुणवत्ता में डाउनलोड के लिए मिल जाती है।

हालाँकि, यदि आप अपने द्वारा खर्च किए जाने वाले डेटा का प्रबंधन करना चाहते हैं, तो 300mb फिल्में डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। इस साइट पर सभी फिल्मों को कॉमेडी, रोमांस, एनीमेशन, विज्ञान-फाई, साहसिक आदि जैसे विभिन्न शैलियों में वर्गीकृत किया गया है। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा, आप अमेरिकी फिल्में और एनिमेशन भी डाउनलोड कर सकते हैं। हालाँकि, HD Movies Poin वेबसाइट के सहायतासे आप कोई movies को download करना कहते हो तो आपको सबसे पहले HD Movies Poin पर sine-up करना होगा उसके बाद ही इस वेबसाइट से आप किसी भी फिल्म को डाउनलोड कर सकते हो।(Top 5 Illegal HD Movies Download Website in India)

5. fmovies.se

Fmovies.se वर्तमान में सबसे लोकप्रिय movies piracy में से एक है जहां आप बॉलीवुड फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं। Fmovies वेबसाइट पर फिल्मों का एक विशाल डेटाबेस है जिसे आप ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं या मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। चाहे आप classics के प्रेमी हों, या आप सभी नई भारतीय फिल्में देखने के बारे में हैं, यह साइट आपकी सभी जरूरतों को पूरा कर सकती है।

बॉलीवुड फिल्मों के अलावा, आप हॉलीवुड की फ़िल्में और इस साइट पर मुफ्त डाउनलोड के लिए और भी बहुत कुछ पा सकते हैं। एक बटन है जो आपको देश के अनुसार उपलब्ध फिल्मों का पता लगाने की अनुमति देता है, लेकिन वीडियो डाउनलोड करने से पहले आपको Fmovies.se पर अपना एक खाता भी बनाना होगा तभी आप इस वेबसाइट की सहायतासे कोई भी movies को डाउनलोड कर सकते हो ।(Top 5 Illegal HD Movies Download Website in India)

दोस्तों यह आर्टिकल लिखने के पीछे हमारा उद्देश्य एक ही है की हमारे इंडिया से यह movies piracy का काला धंदा बंद हो जाये और इंडिया फिर से बॉलीवुड के वजह से पूरी दुनिया में पहचाना जाये और हर एक फिल्म निर्माताओं और कलाकारों को अपने मेहनत का पैसा मिले। इस आर्टिकल के जरिये हम लोगो को इन ५ वेबसाइट से दूर रहने की सलाह देते है। Blog24 वेबसाइट piracy movies के काफी खिलाप है हम हमारे वेबसाइट पर किसी भी movies डाउनलोड की लिंक नहीं देते है।

इन्हे भी पढ़े :- 

Disclaimer – Blog24 does not aim to promote or condone piracy in any way. Piracy is an act of crime and is considered a serious offence under the Copyright Act of 1957. This page aims to inform the general public about piracy and encourage them to be safe from such acts. We further request you not to encourage or engage in piracy in any form.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here