Download City of Dreams season 3 Full episode in Hindi

Download City Of Dreams season 3– हां दोस्तों आप ने सही सुना है, जिस web series के season 3 का आप लोग कही दिनों से इंतजार कर रहे थे वह web series आखिर इस महीने के 26 तारीख को Disney+ Hotstar पर दिखाई जाएगी।
अगर आप लोगो ने City Of Dreams के पुराने season नहीं देखे तो आप ने बहोत कुछ मिस कर दिया है मेरे दोस्त फिर भी City Of Dreams season 3 देखने के पहले हम आपको City Of Dreams web series का थोड़ा सा introduction करवा देते है।

City Of Dreams महाराष्ट्र के राजनीतिक विषय पे आधारित एक बेहतरीन web series है। अब आपको City Of Dreams का प्रतीक्षित season 3 जल्द ही देखने को मिलेगा , जो आपको शक्ति, राजनीति और परिवारिक मतभेद और पारिवारिक लढत के धुंधले दुनिया में और गहरा लेकर जाता है। अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित, यह बेहतरीन web series दर्शकों को मुंबई की राजनीतिक प्रतिष्ठा के काली दुनिया में ले जाता है। इसकी बेहतरीन कहानी, शक्तिशाली अभिनय और विचारशील विषयों के कारण, सीजन 3 दर्शकों और भी ज्यादा पसंद आएगा।

City Of Dreams season 3 release date

एक बेहतरीन ड्रामा series फिर से आपके मनोरंजन के लिए जल्द ही आनेवाली है जिसका नाम है City Of Dreams season 3 आपने City Of Dreams season के पहले 2 season तो देखे ही होंगे और अब आप City Of Dreams season 3 का इंतजार कर रहे होंगे तो आप के लिए यह खुशखबरी है की City Of Dreams season 3 आपको 26 मई 2023 (गुरुवार) को Disney+ Hotstar पर देखने को मिल जायेगा।

City of Dreams seasons 3 release Date

26 May,2023

Number of episodes

Not Maintion

Genre

Mystery; Crime

Original language

Hindi

Original network

Disney+ Hotstar

Production companies

 Applause Entertainment; Kukunoor Movies

Download City of Dreams season 3 Full episode in Hindi
Download City of Dreams season 3 Full episode in Hindi

Download City of Dreams season 3- Storyline

City Of Dreams season 3 (“सीटी ऑफ ड्रीम्स” सीजन 3 ) पूर्णिमा (प्रिया बापट) और आशीष (सिद्धार्थ चांदेकर) के बीच के परिवारिक संबंधों के जटिल संबंध पर केंद्रित है। City Of Dreams में twist सीजन 2 से शुरू होता है, जहां पूर्णिमा को अपने कार्यों के परिणामों का सामना करना पड़ता है जब वह राजनीतिक दुनिया में प्रवेश करती है। साथ ही, आशीष अपराधी मफियाओं की पोल खोलने के लिए इच्छुक होता है। जबकि शक्ति संघर्ष तेजी से बढ़ता रहता है, कहानी जटिल पहलुओं के साथ खुलती जाती है, जिससे पात्रों के द्वंद्विता और नैतिक संदेह प्रकट होते हैं।

शो की ताकत उसके अच्छे किरदारों में है, जो अपने आपको साबित करते हैं। पूर्णिमा गायकवाड़ यानि प्रिया बापट का सफर विशेष रूप से रोचक है, जहां वह एक अनुभवहीन युवा महिला या एक housewife से राजनीतिक खेल में एक धारावाहिक और कुशल खिलाड़ी बनती है। प्रिया बापट ने अपने किरदार को काफी अच्छे से निखारा है और शानदार अभिनय किया है, जिसमें उन्होंने अपने पात्र के परिवर्तन के रूप को इतने अच्छे से पकड़ा है की कही भी ऐसा नहीं लगता है की उनका किरदार कही और ही जा रहा है।

एक और प्रमुख पात्र है अमेय राव गायकवाड़, जिसे अतुल कुलकर्णी ने बहुत ही बखूबी के साथ निभाया है। उनका पात्र एक ऐसे पुरुष को दर्शाता है जिसे अपनी अभिलाषाओं, नैतिक संदेहों और परिवार की वफादारी के बीच उठते हुए संघर्ष का सामना करना पड़ता है। City Of Dreams की स्टोरी आपको गायकवाड़ परिवार के भीतर के गतिशीलताओं का अन्वेषण कराता है, जिसमें उनके संबंध, रहस्यों और विश्वासघात की जटिलताओं का पता लगाया जाता है। यह एक बेहतरीन स्टोरी है जो आपको आज के राजनितिक दुनिया से पहचान करवाता है और आपको यह दिखाता है की सत्ता के लिए एक परिवार में कितना संघर्ष हो सकता है।

Priya Bapat

Poornima Gaikwad

Siddharth Chandekar 

Ashish Rao Gaikwad

Eijaz Khan

Wasim Khan

Atul Kulkarni

Amey Rao

Sushant Singh 

Jagan Hejmadi 

Sandeep Kulkarni

Purushottam

Sachin Pilgaonkar

CM Jagdish Gurav

Uday Tikekar 

Jiten Kaka

Shishir Sharma

Ramnik Bhai

Related Article

Download City of Dreams season 3- Overview

“सीटी ऑफ ड्रीम्स” सीजन 3 (City Of Dreams season 3) न केवल आपका मनोरंजन करता है, बल्कि आपको आज के समय में भारत में जो राजनीति और शक्तिसंघर्ष और राजनितिक गतिविधियों की स्थिति पर सामाजिक टिप्पणी भी प्रदान करता है। City Of Dreams season 3 आपके सामने भ्रष्टाचार, राजनीति में पैसे के प्रभाव और व्यक्तिगत लाभ और सार्वजनिक सेवा के बीच मिटटी रेखाएं पर रोशनी डालता है। यह दर्शकों को उन अस्वीकार्य सत्यों के साथ मुकाबला कराता है जिनके बारे में लोग शक्ति हासिल करने और बनाए रखने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

“City of Dreams” हिंदी वेब सीरीज़ है जो मुंबई शहर में सत्ता के गतिरोध और राजनीतिक साज़िश को दर्शाती है। तीसरी सीज़न, जिसका शीर्षक है “City of Dreams सीज़न 3: पावर प्ले,” तेजस्वी कथानक से भरा हुआ है जिसमें सस्पेंस और नाटक है।

इस सीज़न में, कहानी गाइकवाड़ परिवार के सशक्त राजनीतिक परिवार के जीवन में और गहराई से घुस जाती है। जबकि सत्ता के लिए उनकी खोज तेज़ होती है, नए सहयोग बनाए जाते हैं, पुराने राज खुलते हैं और उनके कार्यों के परिणाम और महत्वपूर्ण होते जाते हैं।

 

तकनीकी उत्कृष्टता और सिनेमाटिक आकर्षण (Technical excellence and cinematic charm)

“सीटी ऑफ ड्रीम्स” सीजन 3 अपनी तकनीकी उत्कृष्टता और उच्च उत्पादन मूल्यों के साथ लोगों को प्रभावित करता है। सिनेमेटोग्राफी ने मुंबई के विपरीत पहलुओं को खूबसूरती से पकड़ा है, स्काईस्क्रेपर्स से धुंधले शहर के कसबों तक। वातावरणिक दृश्य, साथ ही गहनता और नाटकीयता में गहराहीन बैकग्राउंड स्कोर के साथ मिलकर, कथानक में तनाव और रोमांच को बढ़ाता है।

लेखन, बातचीत और निर्देशन शानदार रहते हैं, जो एक जटिल कहानी के जाल को बुनने में सक्षम होते हैं, जो सीजन भर में दर्शकों को बैठकर नहीं छोड़ती हैं। सफेद सवाल और प्रकट संघर्ष अद्यतन के साथ, “सीटी ऑफ ड्रीम्स” सीजन 3 उत्कृष्ट नटीयता, गाहनता और मनोहारी कहानी के साथ एक दिलचस्प अनुभव प्रदान करता है।

City of Dreams season 3 –निष्कर्ष (conclusion)

“सीटी ऑफ ड्रीम्स” सीजन 3 बेहतरीन कहानी, शक्तिशाली अभिनय और आज के समय के राजनीतिक विषयों के साथ दर्शकों को एक नया और रोमांचिक अनुभव प्रदान करता है। इसमें विशाल सामाजिक टिप्पणी, पात्रों के विकास और तकनीकी उत्कृष्टता की प्रशंसा की जा सकती है। “सीटी ऑफ ड्रीम्स” सीजन 3 दर्शकों को सोचने पर मजबूर करता है, उन्हें समकालीन विषयों पर सोचने और उनसे वादविवाद करने के लिए प्रेरित करता है। “सीटी ऑफ ड्रीम्स” सीजन 3 ने राजनीतिक दुनिया की गहराईयों को खोलकर, एक व्यापक और सामरिक अनुभव प्रदान करते हुए अपने दर्शकों को प्रभावित किया है।

Disclaimer

blog24.org does not aim to promote or condone piracy in any way. Piracy is an act of crime and is considered a serious offence under the Copyright Act of 1957. This page aims to inform the general public about piracy and encourage them to be safe from such acts. We further request you not to encourage or engage in piracy in any form.

 

DMCA.com Protection Status
error: Content is protected !!