Khatrimaza full HD movie download- Khatrimazafull.com

Khatrimazafull HD Movies Download Website

Khatrimaza is a public torrent website. Khatrimaza not only leaks Bollywood movies, Hollywood movies and South movies but also series from various digital platforms.




Hindi Movie  Hollywood Movie  South Movie  Marathi Movie




Web Series MP3 Song Download  Bangla Movie Gujrati Movie

फिल्मो के दीवाने हो तो आपने khatrimaza से कभी न कभी कोई मूवी जरूर डाउनलोड की होगी पर क्या आपको पता है khatrimaza ,7starhdmovie जैसे वेबसाइट का इस्तेमाल करना इंडिया में बैन है।
दोस्तों आज कल बच्चो से लेकर बड़े सभी के पास अच्छे अच्छे स्मार्ट फोन है और जिओ के आने बाद तो स्मार्ट फोन का स्मार्ट इस्तेमाल करना हर कोई अच्छे से सिख चूका है।

khatrimaza

Web Series MP3 Song Download  Bangla Movie Gujrati Movie




आजकल बहोत से लोग अपने khatrimaza जैसे इल्लीगल वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करके अपने मोबाइल से एक दूसरे को Bollywood और Hollywood की मूवी सेंड किया करते है। पर दोस्तों यह भारतीय कानून के हिसाब से मूवी piracy है यह बात याद रखिये।

दोस्तों अगर आपका मुड़ मोवी देखने का है और आप इसलिए इंटरनेट पर khatrimaza और khatrimaza cool जैसे इलीगल वेबसाइट को ढूंढ रहे हो तो थोड़ा रुक जाइये और हमारा यह आर्टिकल एक बार जरूर पढ़ ले ताकि आपको बाद में कोई नुकसान ना हो।

Khatrimaza या khatrimaza cool क्या है

दोस्तों khatrimaza और khatrimaza cool यह सबसे बड़े मूवी piracy वेबसाइट है। जहाँ Bollywood से लेकर Hollywood और web sires उपलोड किये जाते है। कभी कभी तो नयी मूवीज रिलीज होते ही कुछ घंटो में khatrimaza और khatrimaza cool पर वह नयी मूवी डाउनलोड के लिए मिल जाती है।

khatrimaza एक टोरेंट वेबसाइट है।

आपको यह तो पता है की khatrimaza और khatrimaza cool जैसे वेबसाइट पर आपको फ्री में hollywood ,bollywood की नयी या पुरानी फिल्मे डाउनलोड करने मिल जाती है.

पर क्या आपको यह बात पता है आप जो यह मूवी डाउनलोड करना चाह रहे हो यह सब इल्लीगल एक्टिविटी है और इसीलिए इंडिया ने khatrimaza और khatrimaza cool जैसे toret वेबसाइट को बंद कर दिया है। पर भी यह websites नए नाम से अपना डोमेन रजिस्टर करके फिर से शुरू हो जाती है।

khatrimaza और khatrimaza cool की ही तरह और भी Similar torrent and piracy websites है जिनके नाम निचे दिए गए है जिनसे आपको दूर ही रहना है।

7starhdmovies

Ssrmovies

Filmy4wap

Mp4moviez

Moviespur

Movie Counter

Yts

Bollyshare

1337x

Madras Rockers

7starhd

Downloadhub

Teluguwap

Kuttymovies

Gomovies

Pagalworld

Moviesda

Djpunjab

Bolly4u

Todaypk

Filmywap

9xmovies

Filmyzilla

Jio Rockers

Tamilyogi

Worldfree4u

123movies

Isaimini

Movierulz

Tamilrockers

यह सब इलीगल मूवी पायरेसी वेबसाइट है जो भारत सरकार ने बंद कर दी है।

khatrimaza और khatrimaza cool और फिल्म इंडस्ट्री

khatrimaza और khatrimaza cool यह दो वेबसाइट कही वर्षों से बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं और कलाकारों की बर्बादी कर रहा है । फिल्म पाइरेसी वेबसाइट khatrimaza और khatrimaza cool एक नेवले के रूप में विकसित हुई जो फिल्म उद्योग को संपूर्ण रूप से खा रही है। और यह लंबे समय से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बर्बाद कर रहा है।

khatrimaza और khatrimaza cool इनमे बॉलीवुड, हॉलीवुड, पंजाबी, भोजपुरी, तमिल, तेलुगु हिंदी में पाइरेटेड फिल्मों को एचडी डाउनलोड के लिए अपनी साइट पर ऑनलाइन piracy contain रखा है ।

दोस्तों आप लोगो को याद होगा कुछ सालो पहले हर घर में cd aur dvd हुआ करते थे उस वक़्त भी कही लोग मोवी piracy किया करते थे। आपने कही बार बाजार में जाकर २०० वाली ओरिजिनल cd खरीदने के बदले ५० रूपये वाली डुप्लीकेट cd खरीदी होगी।
khatrimaza और khatrimaza cool जैसी वेबसाइट यही काम अब नए तरीकेसे करते है। khatrimaza और khatrimaza cool वेबसाइट कॉपी किये हुए मूवी को ऑनलाइन अपने वेबसाइट पर अपलोड करती है।
जहा लाखो की संख्या में लोग विजिट करते है और khatrimaza और khatrimaza cool वेबसाइट से अपनी पसंदीदा फिल्म डाउनलोड करते है।

khatrimaza और khatrimaza cool जैसे वेबसाइट को earning कहा से होती है ?

दोस्तों जिस तरह पहले इन चोरो को मोवी की cd बेचकर earning होती थी वही अब वह मूवी को ऑनलाइन वेबसाइट पर अपलोड करकर advertisement से कमाते है।

आप जब भी ऐसी इलीगल वेबसाइट पर जाते हो तभी आपको वहां कही सारे advertisement दिखाई देते है। कही बार आप जब khatrimaza और khatrimaza cool के वेबसाइट पर khatrimaza bollywood movies 2020 download करने जाते हो तो आपको khatrimaza वेबसाइट किसी दूसरे वेबसाइट पर redirect करती है। इससे कही बार यूजर परेशांन हो जाता है। पर इसी से khatrimaza और khatrimaza cool जैसे वेबसाइट को अर्निंग होती है।

khatrimaza और khatrimaza cool जैसी वेबसाइट बंद क्यों नहीं होती है ?

जैसे-जैसे नेटिज़न की संख्या बढ़ रही है, दिन-ब-दिन khatrimaza और khatrimaza cool जैसे movie piracy वेबसाइट का महत्व बढ़ता जा रहा है, khatrimaza और khatrimaza cool जैसी वेबसाइट फिल्म क्षेत्र में काम कर रहे कही लोगों के पसीने की कीमत गायब कर रहे हैं।
khatrimaza,khatrimaza.net,okhatrimaza,khatrimaza.com,khatrimazafull org,khatrimaza.co,pc movies khatrimaza,khatrimaza full.netkhatrimaza cool इन वेबसाइट पर कही बार भारतीय फिल्म निर्माताओं ने बेशुमार मामले दर्ज कराये कही बार उनके खिलाफ याचिका दायर की गई, लेकिन अभी भी कोई अच्छे संकेत नहीं है।
तकनीक, कानून और सरकार कोई भी उनके लिए कोई सीमा निर्धारित नहीं कर पा रहा है। कही बार भारत सरकर ने khatrimaza और khatrimaza cool जैसे ववेबसीते को बंद किया पर यह वेबसाइट फिर से नया नाम लेकर इंटरनेट पर आ जाती है | जिससे दर्शकों की उनके लिए माँग बढ़ रही है.

Disclaimer – Republic World does not aim to promote or condone piracy in any way. Piracy is an act of crime and is considered as a severe offence under the Copyright Act of 1957. This page aims to inform the general public about piracy and encourage them to be safe from such acts. We further request you not to promote or engage in piracy in any form. 

The Piracy Bill