Extramovies 2020 – Illegal HD Movies Download Website

Extramovies 2020 – Illegal HD Movies Download Website

ExtraMovies.com, extramovies, extramovie, extra movies hd, extramovie download, extramovies.in , dual audio movies, 720p movies, 1080p movies, bollywood 

Extramovies जैसे वेबसाइट से आज लोगो को घर बैठे नयी मूवी देखने को मिल जाती है जिसके कारन बहोत सारे लोग सिनेमा हॉल जाकर फिल्म देखना छोड़कर extramovies जैसी Illegal वेबसाइट का सहारा लेते थे।
extramovies जैसे वेबसाइट से movies डाउनलोड करने का मतलब होता है आप भी HD Movies Piracy जैसे Illegal काम को सपोर्ट करते हो जो बिलकुल भी सही नहीं है।

extramovies
                                                       extramovies

अगर आप को वक़्त नहीं मिलता है सिनेमा हॉल में जाकर फिल्म देखने में या आप किसी वजह से बाहर नहीं निकल सकते तो आपके पास कही सारे ऑप्शन है जिससे आप illegally movies को अपने स्मार्टफोन में नयी movies को देख सकते हो।

Related 

Moviesflix Movies Download Website- Moviesflix In 2020

Best 7StarHDMovie Download

Exam status in Marathi मराठी मध्ये Students Exam status

शेयर मार्केट बद्दल संपूर्ण माहिती मराठीतून-Share Market in Marathi

आप को उसके लिए extramovies जैसी वेबसाइट के बजह amazon prime,hotstar,netflix जैसे ott माध्यमों का इस्तेमाल करना चाहिए जिसपर आप कोई भी नयी या पुरानी मोवी और WEBSERIES को देख सकते हो।

फिल्मे जो सब को दीवाना बना दे दुनिया में हर कोई फिल्मो का दीवाना होता है। और अगर बात हुई इंडिया की तो भाइयो हम इंडियन तो Mad है फिल्मो के लिए चाहे दुनिया इधर की उधर हो जाए हम तो फिल्म देखेंगे ही।

इंडिया में लोग फिल्म स्टार को भगवान बना देते है ,इतने पागल है हम फिल्मो के लिए। दुनिया में hollywood और bollywood यह दो ही फिल्म इंडस्ट्रीज है जो पुरे दुनिया पे राज करती है।

सबकुछ इतना अच्छा होने के बाद किसी की नजर तो फिल्म इंडस्ट्रीज को लगनी ही होती है वही नजर लगी है फिल्मो के गैरकानूनी रिलीज के नाम पर ,दोस्तों इंडिया में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पहले फिल्मे सिनेमा हॉल में लगने के बाद उनको कैमरा में शूट करके उनकी CD और DVD बनाकर कुछ गिरो बेचा करते थे जिससे फिल्म निर्माताओं को बड़ा ही नुकसान उठाना पड़ता था।

पर जिस तरह टेक्नोलॉजी चेंज हो गयी है उसी तरह इन चोरो का बिज़नेस मॉडल भी चेंज हो गया है अब यह लोग फिल्मे CD में नहीं बल्कि ऑनलाइन websites पर रिलीज करने लगे है। जिससे इनको काफी सारा पैसा ऑनलाइन advertisement से मिलता है।

जिनमे से कही वेबसाइट तो नयी फिल्म के रिलीज के बाद ही उसको चुराके इन websites पर रिलीज कर देता है ,और इंडिया में मोबाइल यूजर और जिओ के आने के बाद ऐसी वेबसाइट पर आनेवाले लोगो की भीड़ भी बढ़ती जा रही है।

इसका सबसे बड़ा कारन है की यहाँ मिलनेवाली सभी फिल्मे फ्री में आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर से डाउनलोड कर सकते हो। यह सभी वेबसाइट इंडिया में आज भी चल रही है जिसके बारे में आज हम सब कुछ जानेंगे।

Extramovies के बारे में कुछ जानकारी 

इंडिया में फिल्मो की Piracy करने वाली सबसे बड़ी वेबसाइट है extramovies यह सबसे फ़ास्ट फिल्मे अपने वेबसाइट पर डालती थी जिससे पहले ही दिन सिनेमा निर्माताओं को काफी बड़े नुकसान उठाना पड़ता था।

आप सभी extramovies के बारे में तो अच्छे से जानते ही होंगे इसीलिए आप इस वेबसाइट पर यह आर्टिकल पढ़ रहे हो। आज हम extramovies जैसे movies Piracy वेबसाइट के बारे में आपको सब कुछ बतानेवाले है।

Extramovies वेबसाइट पर आपको किस तरह का कॉन्टैन मिलता है ? और क्या वह क़ानूनी है या गैरकानूनी ? क्या इससे यूजर को कोई परेशानी या धोका तो नहीं है न? साथ ही क्या अब यह वेबसाइट काम कर रही है या नहीं ?
extramovies पर काफी categaries के फिल्मे आपको देखने मिल जाते है जिनमे कुछ खास categary करके उसके अंदर आपकी पसंदीदा फिल्मे स्टोर करके राखी है।

extramovies वेबसाइट पर आपको किस तरह का कॉन्टैन मिलता है ?इन सभी कैटेगरी में आपको extramovies पर फिल्मे देखने मिल जाएँगी जो आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हो

  • 300mb movies
  • dual audio hollywood movies
  • extramovies hindi
  • Hollywood Hindi Dubbed Movies
  • All Marathi movies
  • South Indian Movies
  • Tamil Movies
  • New Telugu movies
  • HD Bengali movies
  • South Indian Movies in Hindi Dubbed

Extramovies जैसे Piracy करनेवाली वेबसाइट यह Illegal काम क्यों करती है ?

Extramovie जैसे मूवी पेर्सी करनेवाली websites पयरसि फिल्मो को अपने वेबसाइट पर उपलोड करते है जिससे यूजर काफी संख्या में इस वेबसाइट पर आते है और अपनी पसंदीदा हिंदी इंग्लिश या साऊथ मूवी डाउनलोड करते है।

उस वक़्त extramovie जैसी movie Piracy website यूज़र को काफी सारे पॉपअप advertisement दिखाती है या कही बार किसी दूसरे लिंक से redirect कर देती है या किसी तरह के ऍप को या पीडीऍफ़ को डाउनलोड करने को बोलती है जिससे extramovies जैसे वेबसाइट को काफी Income होती है।

Extramovie जैसी वेबसाइट पर गवर्नमेंट एक्शन क्यों नहीं लेती ?

extramovie जैसी कही websites है जैसे khatrimaza ,TamilRockers,Madras Rocker,Isaimini Movies ,saidu,Jio Rockers,Kuttymovies
MP4moviez,xtramovies,SkymoviesHD,9xmovies Moviesflix, Filmywap

इन सभी वेबसाइट्स को गवर्नमेंट ने बंद कर दिया है पर यह वेबसाइट फिर किसी और नाम के डोमेन से शुरू हो जाती है। जिससे कुछ दिन यह वेबसाइट एक नाम से दिखाई देती है उसके बाद जब गवर्नमेंट इन्हे बंद कर देता है तब यह किसी और नाम से फिर से यह काम शुरू कर देती है। इसी तरह extramovie वेबसाइट को बंद करने के बाद यह वेबसाइट निचे दिए गए नामो से काम करती है।

  • 1.extramovie.cf
  • 2.extramovie.com
  • 3.extramovies. cc
क्या अब यह वेबसाइट काम कर रही है या नहीं ?

इस सवाल का जवाब है extramovies अब काम नहीं करती इसलिए हम यह आर्टिकल लिख रहे है क्योकि हम किसी भी प्रकारसे इस तरह के Illegal Piracy movies वाले वेबसाइट को सपोर्ट नहीं करते है।

Extramovies वेबसाइट क़ानूनी है या गैरकानूनी ?

extramovies एक movies Piracy करनेवाली वेबसाइट है जो एक गलत काम है क्योकि इंडिया में copyright contain का इस्तेमाल without परमिशन करना गैरकानूनी है।
movies Piracy करना बहोत ही बड़ा गुन्हा है और इसके लिए कड़ी सजा मिलती है फिर भी कही लोग इस तरह के काम करते रहते है।

Extramovies जैसी websites से यूजर को कोई परेशानी या धोका है ?

extramovies जैसी वेबसाइट फ्री में आपको मूवी प्रोवाइड कराती है और में आपको बता दू की दुनिया में कोई भी आपको कोई भी चीज फ्री में नहीं देता है यह वेबसाइट थर्ड पार्टी advertise अपने वेबसाइट पर चलाती है जिससे आपकी काफी सारी जरुरी information चुराई जा सकती है या जिस application की आपको जरुरत नहीं है उस application को आपके मोबाइल में इनस्टॉल किया जाता है।





Hindi Movie  Hollywood Movie  South Movie  Marathi Movie





Web Series MP3 Song Download  Bangla Movie Gujrati Movie





ऑनलाइन Contain Piracy के बारे में आप यहाँ पढ़ सकते हो

 

Disclaimer – Blog24.org does not aim to promote or condone piracy in any way. Piracy is an act of crime and is considered a serious offence under the Copyright Act of 1957. This page aims to inform the general public about piracy and encourage them to be safe from such acts. We further request you not to encourage or engage in piracy in any form.