loan app | Instant loan app अब सभी को मिलेगा लोन .

0

Loan app | Instant loan app | Online Loan लेने से पहले यह बाते याद रखिये

Loan app | Instant loan app – दोस्तों आज covid के situation के कारन कही लोग बेरोजगार हो गए है। साथ ही कही लोग कोरोना के कारन बीमार हो गए है जिसके कारन हर कोई परेशांन है ,ऐसे वक़्त में अब लोगो के पास पैसे भी नहीं बचे है जो पैसे saving किये थे वह भी अब बचे नहीं है। कही सारी कम्पनिया बंद हो चुकी है कही शहरो में अभी भी lock down चल रहा है।

ऐसे situation में अगर आप को भी instant पैसो की जरुरत है तो आज हम आपको ऐसे कुछ loan app के बारे में बतानेवाले है जो आपको Instant loan देते है जो तुरंत ही आपके बैंक अकाउंट में आ जाते है।

Top 5 loan app जो Instant loan देते है

दोस्तों हम आपको यहाँ पर वही लोन ऍप के बारे में जानकारी देनेवाले है जिनका इस्तेमाल हमने किया है।

दोस्तों यह आर्टिकल हमने इसी लिए लिखा है की lock down के वक़्त से loan app से कही लोगो ने loan लेना शुरू कर दिया था जिसमे में भी शामिल था ऐसे वक़्त में मैंने कही ऍप से लोन लिया जहा कुछ aap काफी अच्छे है तो कही app user को लूटने का काम करते है।

तुरंत लोन approve हो जाने की वजह से आप में से कही लोन loan app का सहारा लेते हो इसलिए लोन कहा से ले कितना ले और किस कारन से ले इन सभी बातो को हमने इस आर्टिकल में विस्तार से बताया है।




1. KreditBee:- दोस्तों अभी तक मुझे जो ऍप सबसे ज्यादा पसंद आया है तो वह क्रेडिट बी ही है। यह ऍप काफी अच्छा loan app है और इससे लोन लेना भी काफी आसान है। KreditBee पर हर यूजर के लिए अलग से क्रेडिट लिमिट दी जाती है यह सब आपके सिबिल स्कोर पर Depend करता है। अगर आपका civil score अच्छा हो तो आपको १ लाख तक का लोन KreditBee की तरफ से मिल सकता है।

loan app | Instant loan app
loan app | Instant loan app

KreditBee से लोन लेने के लिए यहाँ Click करे:- Apply For A Loan

2. mPokket-Best Instant Loan App for Students and Salaried mPokket का इस्तेमाल में हमेशा करता रहता हु क्योकि mPokket का इस्तेमाल करना काफी आसान है और इसमें आपको अपने लोन के emi को extend करने की facility भी मिलती है। अगर आप एक student हो तो आपके लिए mPokket सबसे बेस्ट है। खास करके mPokket students के छोटे मोठे खर्चो के लिए है बना है पर अगर आप कोई स्टूडेंट नहीं हो फिर भी आप mPokket से लोन ले सकते हो।

loan app | Instant loan app
loan app | Instant loan app

*90 Days Loan Details




loan app | Instant loan app
loan app | Instant loan app

*61 Days Loan Details

loan app | Instant loan app
loan app | Instant loan app

mPokket से लोन लेने के लिए यहाँ Click करे:- Apply For A Loan

3. NAVI :-अगर आप long term के लिए loan लेना चाहते हो तो NAVI Loan App आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन हो सकता है। NAVI काफी कम कीमत के EMI option available कराता है जिससे आप आसानी से अपना लोन पे कर सकते हो।

loan app | Instant loan app
loan app | Instant loan app

NAVI से लोन लेने के लिए यहाँ Click करे:- Apply For A Loan



4. Bullet Loan App:- Bullet – Pay Later App, UPI Credit Card Bullet app एक बेहतर ऍप है जिसकी सहायतासे आप किसी को भी पैसे सेंड कर सकते हो (यहापर आपको Bullet app की तरफ से पैसे दिए जायेंगे ) जिसका इस्तेमाल आप १५ दिनों तक कर सकते हो उसके बाद आपको अपना लोन चुकाना होगा। अच्छी बात यह है की Bullet app कुछ मामूली से चार्जेस लेता है जो हर कोई दे सकता है। अगर आपको शोर्ट टर्म के लिए पैसो की जरुरत है तो आप जरूर Bullet app का इस्तेमाल करे।

loan app | Instant loan app
loan app | Instant loan app

Bullet Loan App से लोन लेने के लिए यहाँ Click कर:- Apply For A Loan

5. Bharat pe:-यह भी काफी अच्छा लोन ऍप है पर यह थोड़ा हटके ऍप है इस app के सहायतासे लिया गया लोन आपको रोजाना paid करना होता है। इस aap के सहायतासे आप १५००० से २००००० लाख तक का लोन ले सकते हो। अगर आपको भारत पे से लोन चाहिए तो आप Mr.लखन जी से बात कर सकते हो।

loan app | Instant loan app

Bharat pe से लोन लेने के लिए यहाँ Click करे:- Apply For A Loan (Contact:-8999401120)

Related Articles:-

Loan app से loan कब ना ले

जब आपके पास आमदनी का कोई जरिया ना हो और आपके बैंक लोन है किसी ने कार खरीदी थी किसी ने बाइक तो किसी ने घर ऐसे कही सारे EMI लोगो के pending है।

ऐसे परिस्थिति में आप एक कर्जा चुकाने के लिए दूसरा कर्जा लेते जाते है और फिर अपना सब कुछ बेचकर भी आप लोगो के पैसे दे नहीं पाते हो इसलिए हमेशा यह बात याद रखिये कर्जा तभी लेना चाहिए जब और कोई रास्ता न बचा हो और पैसो की काफी जरुरत हो ।

Loan app से लोन किस लिए ले

  1. अगर आपको कोई मेडिकल अर्जेन्सी हो और कही और से पैसो का इंतजाम नहीं हो पा रहा है ऐसे वक़्त में आप में आप loan app का इस्तेमाल कर सकते हो।
  2. अगर आपका कोई लोन या emi पेंडिंग है उसकी आज लास्ट डेट है और अगर आप वह pay नहीं करते हो तो आपको काफी ज्यादा पैसे देने होंगे ऐसे वक़्त में आप शॉर्ट टर्म लोन ले सकते हो।
  3. अगर आप अपने घर से दूर हो और आपको पैसो की काफी जरुरत है और कही और से मिलना मुश्किल हो गया है ऐसे वक़्त में आप loan app से लोन ले सकते हो।
  4. अगर आप एक स्टूडेंट हो तो आप सबसे पहले लोन aap से दूर ही रहे। पर कही फीस भरनी है जो आज भरनी जरुरी है और आपके घर से आपको अभी तक आपको पैसे नहीं मिले तो आप लोन ऍप से लोन ले सकते हो।



निचे दिए गए कारणों के लिए कभी भी लोन ना ले.

  1. अगर आप फालतू की कोई चीज खरीदना चाहते हो जो लेनी जरुरी नहीं है ऐसे चीजों के लिए लोन कभी ना ले।
  2. अगर आप लोन लेकर वह पैसे shears Market में या gold में इन्वेस्ट करने के लिए ले रहे हो तो बिलकुल ना ले इन्वेस्टमेन्ट अपने बचाये गए पैसो से की जाती है कर्जा लेकर नहीं यह बात हमेशा याद रखिये।
  3. आप अपने या अपने परिवार के लिए शॉपिंग करने के लिए loan app से लोन ले रहे हो तो ऐसा मत करिये उसके जगह bajaj finance या किसी Government bank के ऑफर के बारे में सोचे।
  4. ऑनलाइन गेम खेलने जैसे rammy circle या और सारे other गेम्स खेलने के लिए कभी भी लोन ना ले इससे आपको काफी सारी परेशानिया हो सकती है।

Loan app से कितना मिलता है लोन

Loan App के जरिये आपको आसानी से 5 हजार से 15 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन मिल जाता है।इसकी सालाना ब्याज दर 12% से 24% तक हो सकता है। यह लोन 5 साल तक के लिए दिया जा सकता है। हाला की हर कंपनियों का लोन देने का ब्याज दर और कार्यकाल अलग अलग हो सकता है।

Loan app से loan लेने पर EMI कैसे कटती है ?

जब आप किसी loan app से लोन लेते हो तो आप अपना बैंक अकाउंट इन लोन app से जोड़ते हो। ऐसे वक़्त में आपके EMI के पैसे EMI के तारीख को auto debit हो जाते है यानि आपके बैंक अकाउंट से अपने आप काट लिए जाते है।
आज सभी loan app आपको EMI के तारीख से पहले ही EMI चुकाने के लिए option मिल जाता है जिसे आप अपने डेबिट कार्ड या पेटीम ,फोन पे से चूका सकते हो।

अगर आप loan app से लिया लोन नहीं चुकाते हो तो क्या होगा ?

  1. अगर आप लोन नहीं चूका पाते है तो आपको कंपनी के तरफ से कॉल आएंगे और आपको परेशांन किया जा सकता है या आपको लोन चुकाने के लिए धमकिया भी दी जा सकती है।
  2. दोस्तों आपको किसी भी हालात में लोन चुकाना ही होगा इसलिए कभी ऐसा मत सोचिये की जो होगा देखा जायेगा में नहीं चुकाऊंगा। आप जितनी देर करोगे आपका ब्याज उतना ही बढ़ते जायेगा।
  3. अगर आप समय पे लोन नहीं चुकाते हो तो आपने लोन लेते वक़्त अपने मोबाइल का एक्सेस इन app को दिया होता है। जिसके जरिये यह app आपके contact के सभी लोगो को आप के फोटो के साथ आप defaulter हो और आपने लोन नहीं चुकाया यह massage भेज देंगे।
  4. अगर आप किसी भी हालात में लोन चुकाने में असमर्थ रहे तो आपके घर पर यह लोन app वाले recovery agents को भेज सकते है जो आपके साथ शायद बत्तमीजी करे।
  5. दोस्तों कोई कंपनी अगर आपको पैसा लोन के जरिये देती है और अगर आप उसका भुगतान नहीं करते हो तो आपका सिविल स्कोर ख़राब हो सकता है। जिससे आपको आगे कभी भी कोई दूसरी कंपनी या बैंक लोन नहीं देगी। इसलिए अपना सिविल स्कोर हमेशा अच्छा रखे।