Movierulz 2021 – Download HD Movie Free 100% Working

0

 

Movierulz 2021 – Download HD Movie Free 100% Working

Movierulz is a public torrent website which leaks pirated movies online. The website Movierulz uploads the pirated versions of Hindi, Tamil, Telugu, English, Malayalam and other language films on their site.

Movierulz Illegal Movie Downloading Website है या यू कहे तो एक movierulz Torrent Website है , जोकि New  मूवी रिलीज होती है Movierulz website उसे इंटरनेट पर Leak कर देती है। India में इतने सख्त कानून होने के बाद भी इंटरनेट पर ऐसे इलीगल वेबसाइट अभी भी मौजूद है  जो अभी तक मूवी के Piracy  करते ही रहते हैं यह वेबसाइट illegal रूप से मूवी को अपने वेबसाइट में अपलोड कर देती है और लोगों को फ्री में उपलब्ध करा देती है ,  यह वेबसाइट मूवीस को HD में डाउनलोड करने की सुविधा भी प्रदान करती है  इलीगल मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट को हमारे देश के लोग बहुत प्रोत्साहित देते है जिसके कारण आज  भी ऐसे Illegal Website इंटरनेट पर मौजूद हैं ।

Movierulz 2021 - Download HD Movie Free 100% Working
Movierulz 2021 – Download HD Movie Free 100% Working

Movierulz Website में हिंदी, तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी, मलयालम और अन्य भाषा की Movies को भी आप फ्री में HD के साथ डाउनलोड कर सकते है । Movieruls भारत में बहुत Famous वेबसाइट है इस वेबसाइट को लोग फ्री में मूवी डाउनलोड करने के उस वेबसाइट में बार बार जाते है।  लेकिन दोस्तों आपको बता दे की इललीगल वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना या ऑनलाइन मूवीज देखना कानूनक अपराध है । ऐसे करने से अगर आप पकडे जाते है तो आप पर सख्त कारवाही हो सकती है ।

फिल्मनिर्माताओ के लगातार दर्शको से अनुरोध करते आ रहे है की Movierulz जैसे इल्लीगल वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करके इस वेबसाइट को प्रोत्साहित न करे। मूवी को अगर देखना ही या डाउनलोड करना है तो सिर्फ सिनेमाघर में मूवी देखे और मूवीज को डाउनलोड करने के लिए नेटफ्लिक्स जैसे लीगल वेबसाइट का उपयोग करे।

Movierulz क्यों illegal है

आज के समय में कोई भी बॉलिवुड मूवी की लगता करोड़ो में होती है। फिल्म इतने खर्चे से बने होते है और कोई दूसरा आकर फिल्म निर्माता के मेहनत के फल को ले जाता है। दोस्तों जब मूवी थिएटर में रिलीज़ होते है तो पुरे इंडिया और वर्ल्ड के सिनेमा घरो में लोग जा जाकर मूवीज देखते है , जिससे फिल्म निर्माताओं की कमाई होते है।

लेकिन दोस्तों अगर लोगो को वही मूवी इंटरनेट में फ्री और HD के साथ movie मिल जाये तो लोग सिनेमाघर जाकर मूवी क्यों देखेंगे ? और जब लोग सिनेमा घर जाकर मूवी नहीं देखेंगे तो फिल्म कलाकार की कमाई नहीं होगी। और जबकि मूवी की लागत करोड़ो में होती है तो फिल्मनिर्माताओं को बहुत भरी मात्रा में नुकसान का सामना करना पड़ेगा ।

Movierulz अपने वेबसाइट में मूवी को अपलोड कर देती है और लोगो को डाउनलोड करने की सुविधा देते है। जिसके कारण फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ो का नुकसान होता है ।

Movierulz website Link 2021

movierulz telugu– दोस्तों जैसे की आपने जान चूका है की मोवीरुल्ज एक प्रकार का इललीगल डौन्लोडिंग वेबसाइट है जिसे भारत सरकार द्वारा बन कर दिया है लेकिन दोस्तों ये वेबसाइट अपने डोमेन को चेंज करके फिर से इंटरनेट में उपलब्ध हो जाता है। अभी फ़िलहाल इंटरनेट में ४मोवीरुल्ज वेबसाइट उपलब्ध है। लेकिन दोस्तों आप एंटी पायरेसी एक्ट के कारण हम आपको वेबसाइट का लिंक प्रोवाइड नहीं करा सकते है। दोस्तों आप गूगल में 4movierulz सर्च करेंगे तो आपको पहले में ही वेबसाइट मिल जाएगी जहा से आप फ्री में मूवीज डाउनलोड कर सकते है l

Related Article

 

Movierulz Website क्या  illegal है ?

दोस्तों हम आपको यहाँ बता देते है की Movierulz जैसी वेबसाइट बिना किसी परमिशन के ही अपने वेबसाइट पर 300mb films अपलोड करते है । जो पूरी तरह से इलीगल है जिससे फिल्म निर्माताओं को बड़ा ही नुकसान हुआ करता है।

जिसके कारण से इंडिया में Movies rulz जैसी बहुत सारे वेबसाइट को इंडियन गवर्नमेंट में बंद कर दिया गया है, कुछ समय बाद अगर यह वेबसाइट भी बंद की जा सकती है। दोस्तों एक Film Maker और उस फिल्म के सभी कलाकार और फिल्म से जुड़े लोग काफी मेहनत और लगन से अपनी Movie बनाते है।

Movierulz 2021 - Download HD Movie Free 100% Working

Movierulz 2021 – Download HD Movie Free 100% Working

एक फिल्म आप 3 घंटो में तो देख लेते है तो उस फिल्म को बनाने के लिए 1 या 2 साल से ज्यादा वक़्त भी लग जाता है। एक फिल्म निर्माता कही तरह के कर्ज लेकर अपनी फिल्म बनाता है जिसे देखकर आप खुश होते हो और कुछ अच्छी बाते सीखते हो।

बहुत बार देखा जा चूका है की  काफी खर्च करने के बाद भी फिल्म  नाकामयाब हो जाती है ऐसे में कर्ज चुकाना भी Film निर्माता के लिए मुश्किल हो जाता है। और दोस्तों फिल्म देखने का मज़ा तो सिर्फ सिनेमा हॉल में ही आता है।

जहा आप अपने दोस्तों और फैमिली के साथ उस फिल्म का पूरी तरह से भरपूर मजे लेते हो । दोस्तों आप अपनी ख़राब आदतों के लिए कही सारे रुपये वेस्ट करते हो तो एक फिल्म आप चोरी करके यानि कही से मोबाइल में download करके क्यों देखते हो।

अगर आप यही करोगे तो इससे फिल्म निर्माताओं का बड़ा नुकसान होता है और अगर आप भी यह कर रहे हो तो आप इलीगल काम कर रहे हो जिससे आपपर क़ानूनी करवाई हो सकती है। blog24 की तरफ से यही गुजारिस है की इंटरनेट से इललीगल रूप से मूवी को डाउनलोड न करे ।

Movierulz illegal Alternative List

Khatrimaza Extramovies Movieflix
7starhdmoive Bolly4u 9xmovies

 

Movierulz legal Alternative List

Amazon Prime Video Hotstar MX Player
Hungama Movies Sun NXT YouTube
Sun NXT Hungama Movies Sony Liv

 

Illegal Movie Downloading telegram Channel

Global Movies Hollywood Netflix RickyChristianto
MoviesEmpire Movies HD YIFY Movies
Movie Series Movies Now Telegram Movies
Cinema Company iMovieShare Movies/Series
X265 Movies Marvel Movies Hollywood
Horror zone Telugu Movies Movies Telugu
South Movies South Dubbed New South movie
movierulz telugu
movierulz website
movierulz apk
movierulz india
movierulz bigg boss
movierulz bigg boss telugu

 

Illegal Movie Downloading telegram Channel

 

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी भी ORIGINAL CONTENT जैसे की फिल्मे , सॉन्ग्स और किसी भी तरह के CONTAIN की PIRACY करना दंडनीय अपराध है।

यहाँ पर दिया गया contain सिर्फ आपको गैर क़ानूनी गतिविधियों के विषयो में सतर्क करना है। Blog24.org किसी भी तरह PIRACY का पूर्णतः ह विरोध करता है। हमारा यह आर्टिकल किसी भी तरह के MOVIES PIRACY का समर्थन नहीं करती है। हम आपको भी यह बताना चाहेंगे की आप इन सभी PIRACY से दूर रहे और इस LOCK DOWN में फिल्मो का मजा लेने के लिए AMAZON PRIME ,HOTSTAR ,NETFLIX जैसे प्लेटफार्म का इस्तेमाल करे.